अनेक रोगों की दवा - सैक्स

सैक्स अनेक रोगों की दवा भी है। जहां विवाहित जीवन में सैक्स एक-दूजे के बीच सुख, आनंद, अपनापन लाता है, वहीं एक-दूजे के स्वास्थ्य एवं सौदर्य को भी बनाए रखता है। सैक्स से शरीर में अनेक प्रकार के हार्मोन उत्पन्न होते हैं, जो शरीर के स्वास्थ्य एवं सौंदर्य को बनाए रखने में सहायक होते हैं। सैक्स में एंडार्फिन हार्मोन की मात्रा बढ़ जाती है, जिससे त्वचा सुदंर, चिकनी व चमकदार बनती हे। एस्टोजन हार्मोन शरीर के लिए चमत्कार है, जो एक अनोखे सुख की अनुभूति कराता है। उनमें उत्तेजना, उत्साह, उमंग और आत्मविश्वास भी अधिक होता है। सैक्स से परहेज करने वाले शर्म, संकोच व तनाव से पीड़ित रहते हैं। दिमाग को तरोताजा रखने व तनाव को दूर करने के लिए नियमित सैक्स एक अच्छा उपाय है। सैक्स हृदय रोग, मानसिक तनाव, रक्तचाप और दिल के दौरे से दूर रखता है। सैक्स से दूर भागने वाले इन रोगों से अधिक पीड़ित रहते हैं।
सैक्स एक प्रकार का व्यायाम भी है। इसके लिए खास किस्म के सूट, शूज या मंहगी एक्सरसाइज सामग्री की आवश्यकता नहीं होती। सैक्स व्यायाम शरीर की मांसपेशियों के खिंचाव को दूर करता है और शरीर को लचीला बनाता है। एक बार की संभोग क्रिया, किसी थका देने वाले व्यायाम या तैराकी के 10-20 चक्करों से अधिक असरदार होती है। सैक्स विशेषज्ञों के अनुसार मोटापा दूर करने के लिए सैक्स काफी सहायक सिद्ध होता है सैक्स से शारीरिक ऊर्जा खर्च हाती है, जिससे कि चर्बी घटती है। एक बार की संभोग क्रिया में 500 से 1000 कैलोरी ऊर्जा खर्च होती है।
आह, उह, आउच, कमर दर्द, पीठ दर्द, गर्दन दर्द से परेशान पत्नी -आज नहीं, अभी नहीं करती है, लेकिन यदि वह बिना किसी भय के पति के साथ संभोग क्रिया में शामिल हो जाए तो उसके दर्द को उड़न-छू होने में देर नहीे लगती। सिरदर्द, माइग्रेन, दिमाग की नसों में सिकुड़न, उन्माद, हिस्टीरिया आदि का सैक्स एक सफल इलाज है। अनिद्रा की बीमारी में बिस्तर पर करवट बदलने या बालकनी में रातभर टहलने के बजाय बेड पर बगल में लेटी या लेटे साथी से सैक्स की पहल करें, फिर देखें कि खर्राटें आने में ज्यादा देर नहीं लगती। नियमित रूप से संभोग क्रिया में पति को सहयोग देने वाली माहवारी के विकारों से दूर रहती है। रात्रि के अंतिम पहर में किया गया सैक्स दिनभर के लिए तरोताजा कर देता है। सैक्स को सिर्फ यौन संबंध मनाने तक ही सीमित न रखें। इसमें अपनी दिनचर्या की छोटी-छोटी बातें, हंसी-मजाक, स्पर्श, आलिंगन, चंुबन आदि को शामिल करें, संभोग क्रिया तभी पूर्ण मानी जाएगी। सैक्स के बारे में यह बात ध्यान रखें कि अपनी पत्नी के साथ या अपने पति के साथ किया गया सैक्स स्वास्थ्य एंव सौंदर्य को बनाए रखता है। इस प्रसंग में यह बात विशेष ध्यान देने योग्य है कि जहां विवाहित जीवन में पत्नी के साथ संभोग क्रिया अनेक तरह से लाभप्रद है, वहीं अवैध रूप से बनाये गए सैक्स संबंधों से अनिद्रा, हृदय रोग, मानसिक विकार, ठंडापन, सिफलिस, सूजाक, गनोरिया, एड्स जैसे अनेक प्रकार की बीमारियां उत्पन्न हो सकती है। यदि आप सफल व संतुष्टिदायक सैक्स करने में असमर्थ है और सैक्स से संबंधित किसी भी कमजोरी या शिकायत से परेशान हैं तो बेझिझक मिलें।

Gupt Rog - Sex Samasya

गुप्त रोग डॉक्टर द्वारा गुप्त रोगों का आयुर्वेदिक इलाज करने वाला चेतन क्लिनिक 1
गुप्त रोग डॉक्टर द्वारा गुप्त रोगों का आयुर्वेदिक इलाज करने वाला चेतन क्लिनिक 2
गुप्त रोग डॉक्टर द्वारा गुप्त रोगों का आयुर्वेदिक इलाज करने वाला चेतन क्लिनिक 3
गुप्त रोग डॉक्टर द्वारा गुप्त रोगों का आयुर्वेदिक इलाज करने वाला चेतन क्लिनिक 4
गुप्त रोग डॉक्टर द्वारा गुप्त रोगों का आयुर्वेदिक इलाज करने वाला चेतन क्लिनिक 5
गुप्त रोग डॉक्टर द्वारा गुप्त रोगों का आयुर्वेदिक इलाज करने वाला चेतन क्लिनिक 6
गुप्त रोग डॉक्टर द्वारा गुप्त रोगों का आयुर्वेदिक इलाज करने वाला चेतन क्लिनिक 7
गुप्त रोग डॉक्टर द्वारा गुप्त रोगों का आयुर्वेदिक इलाज करने वाला चेतन क्लिनिक 8

हमारी विशेषतायें

बी.ए.एम.एस. आयुर्वेदाचार्यों की टीम
लाखों पूर्ण रूप से संतुष्ट मरीज
साफ-सुथरा वातावरण
किसी भी तरह का कोई साइड इफेक्ट नहीं
हमारी खुद की प्रयोगशाला है
1995 से स्थापित
Patient friendly staff
9001 - 2008 सर्टिफाइड क्लीनिक
हिन्दुस्तान के दिल दिल्ली में स्थापित क्लीनिेक पर बहुत आसानी से पहुंचा जा सकता है। बस, मैट्रो, रेल की सुविधा।
हिन्दुतान में सबसे अधिक अवार्ड्स प्राप्त
आयुर्वेदाचार्य हिन्दी स्वास्थ पत्रिका ‘‘चेतन अनमोल सुख’’ के संपादक भी है
कई मरीज रोज क्लीनिक पर इलाज करवाने आते हैं जो मरीज क्लीनिक से दूर हैं या पहुंच पाने में असमर्थ होते हैं या आना नहीं चाहते तो वो फोन पर बात कर, घर बैठे इलाज मंगवाते हैं

Offer

Gupt Rog Doctor offer
Gupt Rog Doctor facebook

REVIEWS

Call Chetan Clinic